पाकिस्तान में अंजू को तोहफे की बोछार भारत में सीमा हैदर खाने को लाचार

Rate this post

इश्क में देश के बॉर्डर को पार करने की दो कहानियां आजकल खूब चर्चा में हैं। इनमें से एक है सीमा हैदर और सचिन मीणा की और दूसरी कहानी के किरदार हैं अंजू और नसरूल्लाह । दोनों की दुनिया बॉर्डर के आर-पार है। लेकिन भारत से पाकिस्तान गई अंजू पर पाकिस्तान में तोहफे की बौछार हो रही हैं वही पाकिस्तान से भारत आईं सीमा हैदर खाने को लाचार होती नजर आ रही हैं एक जैसे काम के बावजूद इन दोनों की कहांनी काफी अलग नजर आ रही हैं।

इश्क में देश के बॉर्डर को पार करने की दो कहानियां आजकल खूब चर्चा में हैं। इनमें से एक है सीमा हैदर और सचिन मीणा की और दूसरी कहानी के किरदार हैं अंजू और नसरूल्लाह। एक ने पाकिस्तान की सीमा पार करके भारत में शादी रचाई। वहीं, दूसरी ने भारत के बॉर्डर के पार जाकर निकाह रचा लिया। दोनों की कहानी कमोबेश एक जैसी ही है, हालांकि ट्विस्ट्स एंड टर्न्स से भरपूर भी है। एक तरफ जहां भारत में सीमा हैदर आज दाने-दाने को मोहताज हो गई है, वहीं पाकिस्तान में अंजू के ऊपर तोहफों की बरसात हो रही है।

अंजू पर तोहफों की बोछार

एक तरफ भारत में सीमा को लगातार जासूस की नजरों से देखा जा रहा है। वहीं, पाकिस्तान में अंजू की खूब मेहमानवाजी हो रही है। उसे नसरुल्लाह का प्यार तो नसीब हुआ ही, साथ ही तोहफों की भी खूब बारिश हो रही है । एक बिजनेसमैन ने उसे घर, पैसे के साथ हर महीने घर बैठे सैलरी देने का भी ऐलान कर डाला है। वहीं, एक वीडियो में अंजू और नसरुल्लाह को उसके रिश्तेदार और परिजन तोहफे दे रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि राजस्थान के भिवाड़ी से पाकिस्तान पहुंची अंजू ने फातिमा बनकर नसरुल्लाह से शादी रचा ली है।

सीमा- सचिन को खाने के पड़े लाले

सीमा हैदर और सचिन मीणा की लव स्टोरी तो खूब चर्चा में रही। लेकिन ताजा हाल यह है कि दोनों को खाने के लाले पड़ गए हैं। आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक जब से दोनों जांच एजेंसियों के दायरे में आए हैं, उनका बाहर निकलना तक मुहाल हो गया है। यहां तक कि उनके घरवालों पर भी नजर रखी जा रही है। सचिन के पिता ने भी यह बात स्वीकार की है। सचिन के पिता के मुताबिक हमारी हालत रोज कुआं खोदने और रोज पानी पीने वाली है। ऐसे में इतने दिनों से घर पर बैठकर हमारी माली हालत बिल्कुल खस्ता हो चुकी है। बताया तो यह भी जा रहा है कि यह लोग अपना घर छोड़कर कहीं और रहने को मजबूर हैं।

पाकिस्तान में अंजू को तोहफे की बोछार
अंजू नसरुल्लाह सीमा हैदर सचिन मीणा

सीमा की बढ़ी निगरानी तो अंजू पर बरसी मेहरबानी

सीमा हैदर का कहना है कि पबजी गेम खेलते हुए उसकी करीबी सचिन से बढ़ी। दोनों में प्यार हुआ और वह नेपाल के रास्ते भारत आ गई। बता दें कि सीमा हैदर की शुरुआत में खूब खातिरदारी हुई। दोनों मीडिया के सामने खूब खुलकर इंटरव्यू भी दे रहे थे और प्यार भी जता रहे थे। हालांकि दिन बीतने के साथ सीमा पर शक बढ़ने लगा। सुरक्षा एजेंसियों का दखल बढ़ा और पूछताछ भी हुई। उधर अंजू के मुताबिक नसरुल्लाह से उसका प्यार फेसबुक पर परवान चढ़ा। इसके बाद वह वीजा लेकर बाकायदा बॉर्डर पार गई और वहां निकाह रचा लिया। हालांकि अंजू पर भी आईएसआई एजेंट होने का शक है।

हमारी यह पोस्ट आपको अच्छी लगती हैं तो आप हमें online-money.in को हमेशा पढते रहे हम आपको इस प्रकार की अच्छी अच्छी कहांनी बताते रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Discover more from Online News

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading