Bigg Boss 17 : तुम लोग हो कौन? तुम रोज मेरी वजह से अंकिता लोखंडे के बयान पर अर्जुन बिजलानी को आया गुस्सा कह दिया

Rate this post

Bigg Boss 17 Episode: सलमान खान का विवादित शो बिग बॉस 17 शुरू हो गया है शुरू होने के बाद शो में हलचल देखने को मिल रही है इस बार शो में कई सारे युटयुबर्स और टीवी जगत के मशहूर सितारे पहुंचे हैं जिसमें से अंकित लोखंडे भी है शो के बीच में अंकित लोखंडे की लड़ाई हो गई एक यूट्यूबर से इसके बाद उन्होंने एक बयान दे दिया जो की हाइलाइट में आ गया है।

सलमान खान के शो में अंकिता लोखंडे

सलमान खान का शो बिग बॉस 17 के शुरू हुई अभी एक हफ्ता हुआ है परंतु शो में अभी से बहुत कुछ मसालेदार देखने को मिल रहा है बीते एपिसोड में आपकी अंकित लाखंडे की फिरोज खान यानी की खानदाजी के साथ बहस हो गई दोनों ने एक दूसरे को जमकर सुनाया।

इस बीच अंकित लाखंडे ने कुछ ऐसा कह दिया जिसकी वजह से सोशल मीडिया दो क्षेत्र में बट गया दरअसल खानदाजी ने कहा कि वह अंकित से बात नहीं करना चाहती है अंकित रहती है कि खानदाजी सिर्फ ड्रामा करके हाईलाइट में रहना चाहती है इस पर फिरोज कहती है कि वह सीरियल नहीं कर रही यह सुनते ही अंकित तिल मिला जाती है और आखिर इससे फिरोज का मतलब क्या है।

अंकित लाखंडे जोर-जोर से चिल्लाने लगती है वह फिरोज को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहती है कि तुम लोग हो कौन तुम रोज हमारी वजह से दिख रहे हो हमारा शो है यह टेलीविजन हमारा है और बिग बॉस टेलीविजन पर ही आता है अंकित का यह बयान काफी ज्यादा चर्चा में है।

अंकिता लोखंडे को लेकर अर्जुन का बयान

सोशल मीडिया पर अंकित और फिरोज के बीच जुबानी जंग ने तहलका मचा दिया है अंकित लाखंडे के स्टेटमेंट को एक तरह से यूट्यूबर पर तंज की तरह माना जा रहा है कुछ लोगों ने अंकिता को सपोर्ट किया तो कुछ ने उनके स्टेटमेंट का विरोध किया है पापुलर एक्टर अर्जुन बिजलानी ने अंकिता को उनके स्टेटमेंट का करारा जवाब दिया है।

अर्जुन बिजलानी ने ट्वीट किया मैंने हमेशा टीवी इंडस्ट्रीज का साथ दिया है लेकिन मुझे लगता है कि युटयुबर्स भी काफी हार्ड वर्किंग होते हैं सभी लोग एक्टर्स नहीं हो सकते लेकिन लोगों को एंटरटेन करने के लिए वह भी बहुत मेहनत करते हैं तो हम यह क्यों नहीं कहते कि सभी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्रीज से हैं #justmyopinion इस टॉपिक पर बहस होनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Discover more from Online News

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading