वैश्य समाज का रक्तदान शिविर आज, जिला चिकित्सालय में रक्तदान शिविर का आयोजन

Rate this post

आज वैश्य समाज द्वारा गुरुवार को रक्तदान शिविर लगेगा। यह शिविर वैश्य महासम्मेलन शाजापुर एवं राष्ट्रीय व्यापारी संगठन (कैट) के संयुक्त तत्वाधान में स्व. नारायण प्रसाद गुप्ता की पुण्यतिथि पर युवा इकाई अध्यक्ष विकास बंटी जैन के नेतृत्व में आयोजित होगा। रक्तदान शिविर शाजापुर जिला अस्पताल में सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक आयोजित होगा। बंटी जैन ने समाजजनों, शहर के युवाओं, व्यापारियों से शिविर में आकर रक्तदान करने की अपील की है।

एमपी जनक्रांति समाचार (कटनी)- वैश्य महासम्मेलन युवा इकाई की बैठक युवा इकाई के अध्यक्ष हितेश बिलैया के घर पर संपन्न हुई। जिसमें नवनियुक्त जिला अध्यक्ष हितेश बिलैया एवम नवनियुक्त संभाग अध्यक्ष रजत जैन का पूर्व युवा इकाई अध्यक्ष एवम् पार्षद सचिन बहरे ने शाल, श्रीफल एवम् माला पहनाकर सम्मान किया। बैठक में रक्तदान शिवर के लिए अंकित जैन को सर्व सहमति से कार्यक्रम प्रभारी नियुक्त किया गया। 8फरवरी को होने वाले रक्तदान शिवर में सभी सदस्य ने बड़ चडकर हिस्सा लेने एवम कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अपने सुझाव दिए। बैठक में पार्षद सचिन बहरे, प्रीतेश बिलैया, जिला प्रभारी अग्रज लहरिया, रजत जैन, हितेश बिलैया, प्रभांशु वैश्य, अंकित जैन, अंशुल बहरे, नीरज सेठिया, गौरव गुप्ता, आयुष मोदी,  नीरज गुप्ता, श्रेयांश बरसैंया, अनुराग सोनी, श्रजन चौदहा एवम अन्य सदस्यों की उपस्थिति रही।

नगर के इंडियन कॉफी हाउस में 01 फरवरी को वैश्य समाज की जिला कार्यकारिणी की बैठक रखी गई थी, जिसमें 13 तारीख को प्रदेश के मुखिया पूर्व गृहमंत्री उमाशंकर गुप्ता के आगमन की तैयारी को लेकर दिशा-निर्देश दिए गए, जिला अध्यक्ष ने बताया कि नानाजी के जन्मदिन के उपलक्ष्य पर 08 तारीख को विशाल रक्तदान का शिविर रखा गया है.

जिसमें वैश्य बंधुओ से बढ़-चढ़कर भाग लेने की अपील की गई है, उन्होंने आगे अपनी जानकारी में बताया कि भोपाल में वैसे समाज का पांच मंजिल भवन 12000 स्क्वायर फीट में फैला हुआ, जिसमें दो हाल और 20 कमरे हैं बनकर तैयार हो चुका है, जिसका उद्घाटन अप्रैल माह में होना है, उन्होंने यह भी बताया की वर्तमान में पूरे मध्य प्रदेश में वैसे समाज के 59 घातक हैं जिसमें शहडोल संभाग में अभी 20 घातक हैं, हम सबको एक करने का जोड़ने का प्रयास लगातार कर रहे हैं.

आगामी 13 तारीख को सुबह 10 बजे पूर्व गृहमंत्री के तत्वों में अमन पैलेस में कार्यक्रम होंग,े जिसमें पत्रकार वार्ता का भी कार्यक्रम आयोजित है, उन्होंने आगे बताया कि नगर में भी भवन निर्माण के लिए हमने जमीन ले ली है। कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रदेश महामंत्री पदम खेमका, राजेश गुप्ता, प्रकाश गुप्ता, श्रीमती सत्यभामा गुप्ता, श्रीमती निर्मला गुप्ता, श्रीमती शोभना गुप्ता, संदीप अग्रवाल, जिला अध्यक्ष मुकेश अग्रवाल, जिला मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल, निलेश मोर, प्रवीण कुमार सिंघल, हरिकृष्ण सोनी, अशोक कुमार गुप्ता, नरेश सिंघल, विक्की अग्रवाल, राजू अग्रवाल, अनिल गुप्ता एवं अन्य लोगों उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Discover more from Online News

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading