राजस्थान के सीकर जिले की लड़की पाकिस्तान जा रही थीं जयपुर एयरपोर्ट पर पकड़ी गई हैं

Rate this post

राजस्थान के सीकर की रहने वाली 17 साल की लड़की अपने प्रेमी से मिलने पाकिस्तान जा रही थी, जिसे CISF ने पकड़ लिया। लड़की पर शक तब हुआ जब उसने एयरपोर्ट पर पाकिस्तान का टिकट मांगा।शुक्रवार 28 जुलाई की दोपहर को सीकर की एक लड़की जयपुर एयरपोर्ट पहुंची। उसने एयरपोर्ट के टिकट काउंटर से लाहौर जाने का टिकट मांगा। हैरानी की बात यह है कि नाबालिग लड़की के पास कोई पासपोर्ट, वीजा और कोई अन्य दस्तावेज नहीं थे। इसके बावजूद भी वे पाकिस्तान जाने की कोशिश कर रही थी पहले तो उसने खुद को पाकिस्तानी बताया, लेकिन कड़ी पूछताछ के बाद बताया कि वो लाहौर के एक लड़के असलम लाहोरी से प्यार करती है प्यार के चक्कर में है

भारत से पाकिस्तान जाने का एक और मामला सामने आया है राजस्थान के सीकर जिले श्री माधोपुर की रहने वाली एक नाबालिग लड़की जयपुर रेलवे स्टेशन पर पकड़ी गई है जो पाकिस्तान के लाहौर में जाना चाहती थी यहां पुलिस ने उसको पकड़ कर के जनता से पूछताछ की है तब उन्होंने कहा है कि वह पाकिस्तान के लाहौर में रहने वाले अपने प्रेमी के पास जाना चहाती थीं पाकिस्तान में रहने वाले उनके प्रेमी लाहौर के रहने वाले हैं और वह अपने प्रेमी के पास जाना चाहती थी उसकी दोस्ती इंस्टाग्राम पर पाकिस्तान के रहने वाले अहमद लाहौरी से हुई थी और वह जयपुर एयरपोर्ट से पाकिस्तान अपने प्रेमी के पास लाहौर जाना चाहती थी क्या है पूरा मामला हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से बताएंगे आप इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर कीजिए ताकि इस प्रेम जाल में फंसने वाली तमाम महिलाओं को बचाया जा सके।

पुलिस ने पाकिस्तान जाने का कारण पूछा तो नाबालिग ने कहा कि पाकिस्तान में लाहौर के पास इस्लामाबाद में उसका परिवार रहता है. वह उनके पास जाना चाहती है. पुलिस को नाबालिग के पास से मोबाइल भी मिला है. पूछताछ में नाबालिग ने बताया कि तीन साल पहले श्रीमाधोपुर में रहने वाली उसकी बुआ पाकिस्तान से साथ लेकर आई थी।

पाकिस्तान से आई सीमा हैदर, भारत से पाकिस्तान पहुंची अंजू के बाद एक और मामला सामने आया है. राजस्थान के सीकर के पास रहने वाली नाबालिग लड़की पाकिस्तान जाने के लिए जयपुर इंटरनेशनल हवाई अड्डे पहुंची थी. यहां पर सीआईएसएफ ने उसके पकड़ लिया और फिर एयरपोर्ट थाना पुलिस को सौंप दिया. नाबालिग ने पुलिस को बताया कि पाकिस्तान में उसका परिवार रहता है वह उनके पास जाना चाहती है।

दरअसल, सीकर के पास श्रीमाधोपुर की रहने वाली 17 साल की नाबालिग लड़की जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंची थी. जब उससे टिकट मांगा गया तो उसने मना कर दिया. इसके बाद सीआईएसएफ ने उसे पकड़ लिया और एयरपोर्ट थाना पुलिस को सौंप दिया. पुलिसकर्मियों ने उस थाने ले आई. पूछताछ में नाबालिग ने कहा कि वह पाकिस्तान जाने के लिए यहां पर आई थी।

राजस्थान के सीकर जिले की लड़की पाकिस्तान जा रही थीं जयपुर एयरपोर्ट पर पकड़ी गई हैं
भारत से पाकिस्तान जाने के लिए जयपुर एयरपोर्ट पर पकड़ीं गई लड़की

लाहौर के पास इस्लामाबाद में रहता है परिवार ऐसा उसने बताया था

पुलिस ने उससे पाकिस्तान जाने का कारण पूछा तो नाबालिग ने कहा कि पाकिस्तान में लाहौर के पास इस्लामाबाद में उसका परिवार रहता है. वह उनके पास जाना चाहती है. पुलिस को नाबालिग के पास से मोबाइल भी मिला है. पूछताछ में नाबालिग ने बताया कि तीन साल पहले श्रीमाधोपुर में रहने वाली उसकी बुआ पाकिस्तान से साथ लेकर आई थी. अब उसे अपने परिवार के पास जाना था, इसलिए पाकिस्तान जाने के लिए एयरपोर्ट आई थी।

सीकर में बुआ के घर रहती है नाबालिग

मामले पर जानकारी देते हुए डीसीपी ईस्ट ज्ञानचंद यादव ने कहा कि नाबालिग खुद को पाकिस्तान की रहने वाली बता रही है. यहां पर अपनी बुआ के पास रहती थी. पूछताछ में उसने बताया है कि बुआ को बचाए बिना वह पाकिस्तान जाने के लिए बस में बैठकर सीकर से जयपुर आई.

डीसीपी ईस्ट ज्ञानचंद यादव ने आगे कहा कि नाबालिग के मुताबिक बस में उसे दो लड़के मिले थे जो कि बुआ के गांव के पास के रहने वाले हैं. मैंने उन लोगों से जयपुर एयरपोर्ट आने के लिए मदद मांगी थी. इसलिए वो दोनों मुझे यहां तक छोड़ गए हैं।

मामले की जांच की जा रही है – डीसीपी

डीसीपी ईस्ट ज्ञानचंद यादव ने कहा है कि नाबालिग से जानकारी लेकर उसकी बुआ के परिवार से संपर्क किया गया है. हमें नाबालिग के पास कोई भी कागज नहीं मिले हैं. महिला केंद्र की कर्मचारियों ने भी नाबालिग से पूछताछ की है. एटीएस और आईबी की टीम को भी जानकारी दी गई है. वह लोग भी नाबालिग से पूछताछ करेंगे। आगे यह नाबालिक किस प्रकार के खुलासे करती है हम आपको इसके बारे में लगातार अपडेट देते रहेंगे तो आप लगातार इस पोस्ट को विजिट करते रहिए क्योंकि जैसे ही नई अपडेट मिलेगी हम आपको तुरंत इस से अवगत कराएंगे अपने मित्रों के साथ शेयर करना ना भूले।

कुछ ऐसे भी सवाल है जो आप और हमारे सब के जेहन में आते हैं क्योंकि सीकर के श्रीमाधोपुर की रहने वाली यह नाबालिक लड़की पाकिस्तान क्यों जाना चाहती है क्या इसको बहला-फुसलाकर के बुलाया जा रहा है या फिर यह सही में पाकिस्तान की रहने वाली है यह सब जानकारियां जांच के बाद पता लगेगी लेकिन उससे पहले बहुत से सवाल है वह आप और हमारे जेहन में आते जरूर होंगे।

  • राजस्थान के सीकर के श्रीमाधोपुर की रहने वाली नाबालिक लड़की पाकिस्तान जाना चाहती थीं।
  • इस नाबालिग लड़की को राजस्थान के जयपुर एयरपोर्ट पर पकड़ा गया है और उससे पूछताछ की गई हैं।
  • इस नाबालिक लड़की ने जयपुर एयरपोर्ट में पूछताछ के दौरान बताया कि वह पाकिस्तान के लाहौर जाना चाहती हैं।
  • पाकिस्तान के रहने वाले उसके प्रेमी अहमद लाहौरी से वह मिलने के लिए लाहौर जाना चाहती थी।
  • उसकी दोस्ती इंस्टाग्राम पर पाकिस्तान के रहने वाले अहमद लाहौरी से हुई थीं
  • राजस्थान के सीकर जिले की रहने वाली एक नाबालिग लड़की ने बताया कि वह अपनी बुआ के साथ भारत आई थी और उनका परिवार पाकिस्तान के लाहौर के पास इस्लामाबाद में रहता है और वह अपने घर जाना चाहती हैं
  • जयपुर एयरपोर्ट पर पकड़े जाने के बाद उसकी बुआ से पुलिस ने संपर्क किया है और उसके बारे में पूरी जानकारी जुटा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Discover more from Online News

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading