फलोदी सट्टा बाजार, राजस्थान में लोकसभा चुनाव को लेकर, क्या कहता है सट्टा बाजार

फलोदी सट्टा बाजार 20240331 221832 0000
Rate this post

फलोदी सट्टा बाजार राजस्थान में लोकसभा चुनाव में कौन सी सीट पर कौन जीत रहा है क्या कह रहा है फलोदी का सट्टा बाजार इस बार कुछ खास रहने वाला है फलोदी का सट्टा बाजार लोकसभा चुनाव की भविष्यवाणी की है फलोदी सट्टा बाजार ने जानकारी विस्तार से बताते हैं।

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर फलोदी के सट्टा बाजार में हलचल लोकसभा चुनाव नामांकन के साथ ही तेज हो गई है. किस पार्टी को कितनी सीटें मिलेगी, कौन हारेगा और कौन जीतेगा? इसको लेकर गणित शुरू हो चुकी है फलोदी के सट्टा बाजार मेंआज कल चर्चा तेज हो गई हैं।

फलोदी सट्टा बाजार की भविष्यवाणी

अपनी भविष्यवाणीयों को लेकर मशहूर फलोदी के सट्टा बाजार में लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा की स्थिति काफी मजबूत मानी जा रही है और तीसरी बार नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने और भाजपा सरकार आना तय बताया जा रहा है, लेकिन एक ट्विस्ट भी है।

सट्टा बाजार ने भाजपा 400 पार के नारे पर संशय जताया

सट्टा बाजार ने भाजपा 400 पार के नारे पर संशय जताया है. उनका मानना है कि भाजपा को 330 से 335 सीटों पर ही जीत मिल पाएगी. हालांकि भाजपा अधिकतम 350 तक जा सकता है, जिसके 50 फीसदी संभावना है. वहीं, सटोरियों के मुताबिक देश में कांग्रेस 41 से 45 सीटों पर सिमट सकती है।

राजस्थान की 25 लोकसभा सीटों पर फलोदी मार्केट की भविष्यवाणी

राजस्थान में लोकसभा की कुल 25 सीट हैं. जिन पर भी फलोदी सट्टा बाजार ने अपनी गणित सामने रख दी है.फलोदी बाजार देश के साथ राजस्थान में भाजपा को मजबूत स्थिति में बता रहा है. लोकसभा की कुल 25 सीटों में से भाजपा को 23 सीट मिलने संभावना जताई जा रही है.

पिछले दो चुनावों में राजस्थान की 25 की 25 सीटें एनडीए की झोली में जा गिरी थी. वहीं इस बार दो सीटों पर भाजपा के बागियों का दबदबा कायम रह सकता है. यह दो सीटें है चूरू और बाड़मेर-जैसलमेर संसदीय सीट. चूरू से भाजपा से कांग्रेस में गए राहुल कस्वां प्रत्याशी हैं।

बाड़मेर रविंद्र भाटी भी मजबूत 

वहीं, बाड़मेर- जैसलमेर लोकसभा सीट पर रविंद्र सिंह भाटी (निर्दलीय विधायक शिव) के जीत की संभावना जताई जा रही है. रविंद्र शिव से टिकट न मिलने पर एक सप्ताह में ही पार्टी छोड़कर निर्दलीय चुनाव लड़कर विधायक बने थे. भाजपा में जाने का प्रयास भी कर रहे थे. लेकिन उस वक्त भाजपा ने उन्हे इग्नोर किया. अब रविंद्र चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुके हैं और मुहूर्त के अनुसार शनिवार को उन्होंने अपना पहला नामांकन दाखिल कर दिया है।

जोधपुर लोकसभा सीट पर कौन है मजबूत

बीकानेर में अर्जुन राम मेघवाल की जीत बताई जा रही है, तो वहीं लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला की कोटा में स्थिति भी मजबूत है. लेकिन जोधपुर से भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह को पुरजोर मेहनत करनी पड़ेगी तो वो कांटे की टक्कर में जीत सकते है. कांग्रेस के करण सिंह उचियाडा फलोदी सट्टा के अनुसार टक्कर दे रहे है।

ध्यान रखें- यह बात केवल अनुमानित हैं चुनाव के परिणाम में परिवर्तन समभव हैं अंतिम परिणाम ही सही नतीजा होता हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Discover more from Online News

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

सीमा हैदर से जुडी 10 महत्वपूर्ण जानकारी Viral साउथ एक्ट्रेस Pooja Hegde का साड़ी में शानदार लुक विराट कोहली 3 मैचों में 2 बार शतक से चूके रमा एकादशी का व्रत आज रखा जाएगा Rama Ekadashi 2023 पाकिस्तान के खिलाफ भारत की जीत के हीरों गुड़ामालानी से BJP उम्मीदवार KK Vishnoi करवा चौथ व्रत 10 जरूरी नियम आस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम की जीत के हीरो Players Yamaha Upcoming Bikes in India Vivo Y56 5G price vivo v29e 5G Phone vivo T2 Pro 5G Phone Veterans Day Ceremony Thursday’s College Basketball Extravaganza: Dartmouth vs. Sacred Heart and Market Dynamics The Escapist • Zero Punctuation • Yahtzee Croshaw • Resignation Ten-man Real Madrid score late to snatch victory at Alaves Taylor Swift’s ‘1989’ 9 Key Numbers Ahead of Taylor’s Version Samsung Galaxy M34 5G Mobile Phone Ryan Gosling Surprises Fans with a Christmas Twist on His Hit Song ‘I’m Just Ken’ Pete Davidson and Madelyn Cline are confirmed to be dating after their respective high-profile breakups.