सीज़न की गर्म शुरुआत के दौरान RJ Barrett के घुटनों में दर्द के कारण रात को छुट्टी लेनी पड़ती है

Rate this post

RJ Barrett के सीज़न की मजबूत शुरुआत घुटने की समस्या के कारण बाधित हो गई है। RJ Barrett बाएं घुटने में दर्द के कारण बुधवार को गार्डन में कैवलियर्स से 95-89 की हार से चूक गए। खेल बैक-टू-बैक का दूसरा अंत था, और बैरेट ने क्लीवलैंड में मंगलवार की जीत में लगभग 25 मिनट खेले थे।

मुख्य कोच टॉम थिबोडो ने कहा कि बैरेट का निर्णय खेल के समय लिया जाएगा, और निक्स ने आधिकारिक तौर पर शुरुआती टिप से लगभग आधे घंटे पहले बैरेट के खिलाफ खेलने का फैसला किया।

थिबोडो ने इस पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया कि बैरेट खेलने के कितने करीब थे, उन्होंने कहा कि यह मेडिकल स्टाफ का निर्णय था।

ऐसा माना जाता है कि बैरेट की चोट सेल्टिक्स के खिलाफ सीज़न की शुरूआती हार में उनके घुटने में चोट लगने के कारण हुई थी, और वह तब से इसका प्रबंधन कर रहे हैं। और अधिकतर इसे अच्छे से प्रबंधित कर रहे हैं। छोटे, चार-गेम नमूना आकार के माध्यम से, RJ Barrett यकीनन इस सीज़न में निक्स का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी रहा है।

उन्होंने मैदान से (45.3 प्रतिशत) और 3-पॉइंट रेंज (42.9 प्रतिशत) से अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ शॉट लगाया है, जबकि प्रति गेम औसतन 21 अंक, तीन रिबाउंड और 2.5 सहायता की है, शायद अपने पांचवें सीज़न में एक और छलांग लगा रहे हैं।

RJ Barrett के बिना, जोश हार्ट ने शुरुआती लाइनअप में प्रवेश किया।

“यह उनकी भूमिका है,” थिबोडो ने हार्ट के बारे में कहा, जिन्होंने आठ रिबाउंड और तीन सहायता के साथ 14 में से 5 शूटिंग पर 11 अंक बनाए। पहले क्वार्टर में दौड़ते जम्पर के साथ, जालेन ब्रूनसन ने 5,000 करियर अंकों को पार कर लिया।

23 में से 8 शूटिंग में 24 अंक हासिल करने के बाद, छठे वर्ष के गार्ड ने 5,022 अंक हासिल किए हैं। RJ Barrett के बिना और लगातार दूसरे दिन गेम खेलने पर, थिबोडो ने सीजन-हाई 9:24 के लिए ड्यूस मैकब्राइड की ओर रुख किया, जिसमें पहले क्वार्टर में एक्शन भी शामिल था।

RJ Barrett

रिज़र्व गार्ड ने अच्छा खेला और दो शॉट पर दो चोरी और तीन अंक लेकर आया। “मुझे लगा कि ड्यूस ने हमें वास्तव में अच्छे मिनट दिए,” थिबोडौ ने कहा। निक्स ने प्रति गेम औसतन 39 3s के साथ खेल में प्रवेश किया, जो एनबीए में आठवां सबसे अधिक था।

उनका 37.2 प्रतिशत अंक नौवां सर्वश्रेष्ठ था और पिछले सीज़न के 35.4 प्रतिशत से एक बड़ी छलांग थी। उम्मीद करें कि निक्स गहराई से गोल करना जारी रखेगा, जो कि पिछले सीज़न में एक गोल था और इस साल भी एक ही रहेगा।

थिबोडो ने कहा, “मुझे लगता है कि हम पिछले साल 3-पॉइंटर्स प्रयास में शीर्ष 10 में थे और 3-पॉइंटर्स में भी शीर्ष 10 में थे।” “वह हमारा लक्ष्य था: उच्च-मात्रा और न्यूनतम लीग औसत होना।” निक्स पिछले सीज़न में फ्री थ्रो में तीसरे स्थान पर था और नौवें स्थान पर पहुंच गया, जिस पर भी ध्यान केंद्रित किया गया है।

थिबोडो चाहता है कि उसकी टीम रिम पर हमला करे और गहराई से खुली नजर रखे। थिबोडो से पूछा गया कि क्या उन्हें एनबीए के नए इन-सीजन टूर्नामेंट की परवाह है। ग्रुप-प्ले गेम शुक्रवार से शुरू होंगे।

थिबोडो ने कहा, “अगर वे स्कोर बनाए रख रहे हैं, तो आपको इसकी परवाह करनी होगी।” “मुझे लगता है कि हर कोई यह देखने के लिए उत्साहित है कि यह कैसा दिखता है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Discover more from Online News

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading