38वां वार्षिक रॉक एंड रोल हॉल ऑफ फेम प्रेरणा समारोह कहां देखें

Rate this post

38वां वार्षिक रॉक एंड रोल हॉल ऑफ फेम प्रेरणा समारोह अन्य लोगों के अलावा ओलिविया रोड्रिगो, स्टीवी निक्स, कैरी अंडरवुड, मिगुएल और क्वीन लतीफा को भी कलाकार के रूप में प्रस्तुत किया गया है। हमेशा सितारों से सजे रॉक एंड रोल हॉल ऑफ फेम प्रेरण समारोह का 38वां आयोजन 3 नवंबर को रात 8 बजे ब्रुकलिन के बार्कलेज सेंटर में होगा। ईटी. 2023 समारोह में केट बुश, शेरिल क्रो, मिस्सी इलियट, विली नेल्सन, जॉर्ज माइकल, रेज अगेंस्ट द मशीन और द स्पिनर्स को सम्मानित किया जाएगा।

इस वर्ष, समारोह पहली बार डिज़्नी+ पर लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा; स्ट्रीमर की विज्ञापन-समर्थित योजना के लिए सदस्यता $7.99 से शुरू होती है और आप प्रीमियर के बाद इसे ऑन-डिमांड भी स्ट्रीम कर सकते हैं। एबीसी 1 जनवरी को रात 8 बजे कार्यक्रम का विलंबित और संक्षिप्त तीन घंटे का संस्करण भी प्रसारित करेगा, जिसमें शाम के मुख्य अंश शामिल होंगे। समारोह का ऑडियो शो के दिन Apple Music 1 पर लाइव स्ट्रीम करने के लिए भी उपलब्ध होगा।

ओलिविया रोड्रिगो, जिन्होंने हाल ही में अपना दूसरा एल्बम “गट्स” जारी किया है, इस कार्यक्रम में प्रस्तुति देंगी। यह अभी तक सामने नहीं आया है कि वह किसे सम्मानित करेंगी, लेकिन रॉक एंड रोल हॉल ऑफ फेम ने घोषणा की कि वह “अपने नायकों में से एक” के साथ मंच पर आएंगी। रोड्रिगो इससे पहले 2022 में कार्ली साइमन को सम्मानित करने के लिए वार्षिक प्रेरण समारोह में “यू आर सो वेन” के प्रदर्शन के साथ उपस्थित हुए थे।

38वां वार्षिक रॉक एंड रोल हॉल ऑफ फेम प्रेरणा समारोह
38वां वार्षिक रॉक एंड रोल हॉल ऑफ फेम प्रेरणा समारोह

एल्टन जॉन, ब्रांडी कार्लाइल, डेव मैथ्यूज, क्रिस स्टेपलटन, एच.ई.आर., सेंट विंसेंट और न्यू एडिशन कुछ ऐसे कलाकार हैं जो नए शामिल होने वालों का सम्मान कर रहे हैं। स्टीवी निक्स, एडम लेविन, कैरी अंडरवुड, कॉमन, आइस-टी, एलएल कूल जे, मिगुएल, क्वीन लतीफा और सिया नेल्सन, क्रो, इलियट और खान के साथ प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं। इसके अतिरिक्त, डीजे कूल हर्क और कूल रे को म्यूजिकल इन्फ्लुएंस पुरस्कार प्राप्त होगा। चाका खान, अल कूपर और बर्नी ताउपिन को संगीत उत्कृष्टता पुरस्कार प्राप्त होगा। अंत में, डॉन कॉर्नेलियस को अहमत एर्टेगुन पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा, जो गैर-प्रदर्शन करने वालों के लिए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Discover more from Online News

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading