Singel लड़कियां रात में google पर क्या सर्च करती है? जानकर नहीं होगा यकीन

Rate this post

आज के समय में हम google पर सब कुछ सर्च कर सकते है . गूगल आसानी से हमारे द्वारा पूछे जाने वाले सवालों का जवाब आसानी से दे देता है . इसलिए कहा जाता है की google के पास में हर प्रकार के प्रश्न का जवाब उपलब्द है .एक रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया है की देश में कुल 16 करोड़ इंटरनेट उपयोगकर्ताओं मेसे 7 करोड़ उपयोगकर्ता महिलाऐं है . जिसमें 80% महिलाए 15-34 की उम्र की होती है. लड़किया अपनी रोजमर्रा की जिन्दगी को बहतर बनाने के लिए वे इंटरनेट का इस्तेमाल करती है . आइए जानते है Singel लड़कियां रात में google पर क्या सर्च करती है ?

Singel लड़कियों के दिमाग में क्या चल रहा है इसका पता लगाना बहुत ही मुश्किल है . google की एक रिपोर्ट में सामने आया है . जिसमे महिलाओं के इंटरनेट इस्तेमाल से जुड़ी कई अहम बातों का खुलासा हुआ है . जिसमे Singel लड़कियां रात में google पर क्या सर्च करती है. ये सब जानकर के आप हेरान होजायेगे . आइये जानते है .

Online शॉपिंग

आप सब को पता होगा की लड़कियों को सजना सवरना बहुत ही ज्यादा पसंद होता है . इसलिए singel लड़कियां google पर कपड़ों की डिज़ाइन ,मेकअप ,नए कलेक्शन और ऑफर के बारे में google पर सर्च करती रहती है . यह कहना गलत नहीं होगा की शॉपिंग प्लान की शुरुआत लड़कियों के मन से ही होती है. गूगल रिसर्च रिपोर्ट में सामने आया है की लड़कियां Online shopping साइटों पर डील, डिस्काउंट और लेटेस्ट कलेक्शन कहां पर है .

Google पर करियर से जुडी जानकारियां

Singel लड़कियां रात में google पर क्या सर्च करती है?

आज के ज़माने में लड़कियां सबसे ज्यादा अपने करियर के बारे में सोचती है .single लड़कियां अपने करियर को लेकर के सबसे ज्यादा चिंतित रहती है . google की रिपोर्ट के मुताबिक भी बताया गया है की singel लड़कियां अपने करियर को सबसे पहले अहमियत देती है . लड़कियां अपने करियर के बारे में बहुत कुछ सोचती है.और इससे रिलेटेड ही वो google पर सर्च कराती रहती है . जैसा की उसको किस दिशा में अपना करियर बनाना है और कोनसा सब्जेक्ट लेना है . कैसा जीवनसाथी होना चाहिए आदि बहुत कुछ जानकारी वो गूगल के माध्यम से खोजती रहती है .

ब्यूटी की जानकारियां

युवा लड़कियां आज कल सबसे ज्यादा ब्युटी टिप्स की जानकारी google पर सर्च कराती रहती है . क्योंकि हर लड़की का सपना होता है की वो सबसे सुन्दर दिखे .क्योंकि वो दूसरी लड़कियां से अलग दिखना चाहती है . इसलिए singel लड़कियां रात में google पर इन से सम्बन्धित जानकारियां सर्च करती रहती है .लड़कियां सबसे ज्यादा फैशन ,ट्रेड्स,ब्यूटी ट्रीटमेंट ,और घरेलु नुक्सों के बारे में सर्च करना पसंद करती है .

मेंहदी की डिजाइन

आज कल लड़कियां google पर सबसे ज्यादा मेहंदी की डिजाइनो को खोजती रहती है. जब लड़कियां किसी भी शादी या पार्टी में जती है तो युवा लड़कियों की मेहंदी लगाना उनकी पहली पसंद होती है. ये बात भी google के रिसर्च में सामने आई है . इसलिए लड़कियां गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च करती है . जिससे लड़कियों की google की सहयता से मेहंदी की नई डिजाइने उनको आसानी से मिल जाती है.

रोमांटिक सोंग

लड़कियां जब भी अपने काम से फ्री हो जाती है ,तो वो सबसे पहले अपने मोबाईल फोन का इस्तेमाल करेगी जिसमे भी वी अपने मोबाइल को ओपन करते ही सबसे पहले वो गूगल पर रोमांटिक गाने खोजेगी. क्योंकि लड़कियों को रोमांटिक सॉग सुनना बहुत ही पसंद होता है. google के एक सर्वे में ये बात सामने आई है की लड़कियां जब भी अकले में होती है तब उनको रोमांटिक सॉग सुनने बहुत ही पसंद होते है .इसके साथ साथ में लड़कियां इंटरनेट पर रोमांटिक शायरियां भी खोजती रहती है . इसलिए लड़कियां google का इस्तेमाल सबसे ज्यादा कराती है .

google पर आपके पसंद की सभी जानकारियां आसानी से भी मिल सकती है . इसलिए 80% single लड़कियां google का इतेमाल बहुत अधिक करती है. गूगल एक ऐसा प्लेटफ़ॉर्म है जिस पर आप अपनी किसी भी प्रकार की जानकारियां प्राप्त कर सकते है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Discover more from Online News

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading